Ad Code

Responsive Advertisement

अपनी स्थिति का पता लगाएं : केन जेओंग की कहानी ?

1. अपनी स्थिति का पता लगाएं : केन जेओंग की कहानी जरूर पढ़े।


credit by : wikimediacommons.com

अपनी स्थिति का पता लगाएं : केन जेओंग की कहानी 
  और पढ़े 

आप लोगों को धन्यवाद। वाह। धन्यवाद। स्पार्टन! वू, वू, वू, वू! वाह, बहुत बहुत धन्यवाद, चांसलर गिलियम। यह है  मैं सिर्फ ऑफ स्क्रिप्ट जा रहा हूँ, क्या नरक है।

यह वास्तव में एक सम्मान और घर पर रहने का विशेषाधिकार है, ग्रीन्सबोरो उत्तरी कैरोलिना में, जहां मैं बड़ा हुआ। और मैं 2019 के संयमी वर्ग का जश्न मनाने के लिए UNCGjust में यहां आने के लिए ईमानदारी से सम्मानित हूं। यह वास्तव में मेरे लिए भी एक सम्मान है। आपका बहुत धन्यवाद।

ट्रस्टियों के लिए धन्यवाद, प्रशासन के लिए, और, जैसा कि चांसलर गिलियम ने कहा, मैं यहां से हूं। मैं वास्तव में यहाँ ग्रीन्सबोरो कोलिज़ीयम में कभी नहीं बोला गया। मैं सिर्फ चांसलर गिलियम को बता रहा था, मेरीफर्ट कंसर्ट मैं कभी एक बच्चे के रूप में गया था, ग्रीन्सबोरो कोलिज़ीयम, 1984, राजकुमार और क्रांति में आठवें स्थान पर था।

"बैंगनी बारिश।" तो यह यहाँ होने के लिए पागल है। मुझे लगता है कि मेरे पिताजी मुझे रिक फ्लेयरमैच भी देखने के लिए ले गए थे। इसलिए, थोड़ा सा कुश्ती, थोड़ा सा सुधार। और वैसे, मेरे माता-पिता के लिए एक चिल्लाओ। मेरे माता-पिता, डॉ। डीके जियोंग, मेरी माँ, श्रीमतीयुंग जियोंग। वे ग्रीनरूम में नशे में धुत हो रहे थे और वे खुश और खुश थे।

और एक चिल्लाया समया को। सचमुच, सबसे अच्छा भाषण जो मैंने कभी सुना है। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं तो चला गया था। चांसलर गिलियम मुझे पसंद कर रहे थे, "फॉलोथैट।" मुझे पसंद है, "वाह, ठीक है, आप जानते हैं ..." मेरे पास ग्रीन्सबोरो के बहुत सारे संबंध हैं। यह चांसलर गिलियम ने क्या कहा। मेरा मतलब है कि केवल पेज ही नहीं, मैं जूनियर हिगट आयकॉक गया था।

मैं बेसेमर और टोन में प्राथमिक विद्यालय गया। और जो बहुत से लोग नहीं जानते, वह यह है कि मेरे पास यूएनसीजी के साथ भी संबंध हैं। मेरी बहन को वास्तव में UNCG में अपने लाइब्रेरी लाइब्रेरी इंफॉर्मेशन स्टडीज की मास्टर डिग्री मिली। और जो बहुत से लोग भी जानते नहीं हैं, ड्यूक में मेरे नए और सोम्मोरोर वर्षों के बीच, मैं घर वापस आया, मैं ग्रीन्सबोरो में रहा।

मैं वास्तव में, क्योंकि मैं अपने पूर्व-मेड अध्ययनों में एक तरह से गिर रहा था, मैंने वास्तव में गर्मियों के स्कूल में कार्बनिक रसायन विज्ञान यहां एएनएनसीजी में लिया। और मैंने जैक्सन लाइब्रेरी में पढ़ाई की, जैसे कि गर्मियों में, और अगर यह मेरे लिए नहीं था, तो मुझे नहीं लगता कि मैं कैरोलिना में मेडस्कूल में पहुंच गया था। और आप जानते हैं, ड्यूक, पूर्व-मेड, मेडस्कूल, कैरोलिना के कारण।

और क्योंकि मैं कैरोलिना में मेड स्कूल गया था, मैं एक कॉमेडियन बन गया। मेरे पास ईमानदारी से एक सरल संदेश है, और यह संभव है कि आप लोग पहले से ही जानते हों। केवल एक चीज जो मुझे लाइफ इस्मी जुनून में पेश करनी है। मुझे लगता है कि केवल एक चीज जो चल रही है, वह है जीवन में जुनून, जो मैं पेशेवर रूप से करता हूं उसमें जुनून है।

मैं बस हर एक छात्र को देख रहा हूँ। अपने जुनून का पता लगाएं। और यदि आप अपने जुनून को, स्नातक के रूप में पाते हैं, तो इसे विकसित होने दें। यदि आप कुछ भी भूल जाते हैं तो मैं अभी कहता हूं ... अपना जुनून खोजें। क्योंकि यह मेरे जोश को खोजने के लिए एक लंबी सड़क थी। और यह हास्यास्पद है। वे कहते हैं कि कॉलेज सबसे अच्छा है।

यह निःशुल्क है! आप जो चाहें कर सकते हैं! तुम जब चाहो गोज़ कर सकते हो; कोई नहीं समझता; कोई परवाह नहीं करेगा। बहुत सारे लोग भूल जाते हैं कि कॉलेज तनावपूर्ण है, अगर आप इसे गंभीरता से लेते हैं, जैसा कि आप सभी करते हैं। आपकी समय सीमा समाप्त होने के बाद, आपको अमोरा की घोषणा करनी होगी।

मेरे लिए, कॉलेज में मैंने हमेशा 8 गेंद के पीछे इवास को महसूस किया। और मुझे हमेशा लगता था कि मुझे अपने साथी छात्रों के साथ रहना होगा। और मैं सिर्फ मेरे बारे में बात कर रहा हूं मैंने अपना रास्ता खो दिया। ऊपर रखने की कोशिश करने से मुझे मेरा जोश नहीं मिल रहा था। मुझे इससे क्या मतलब है, यहां बहुत सारे लोग हैं, और मेरे माता-पिता भी शामिल हैं ... देखिए, बहुत सारे लोग सोचते हैं कि मैं मॉडलमोरिटी हूं, आप जानते हैं।

मैं एक चिकित्सक हूं। मैं एक अभिनेता हूँ। मैं एक इंस्टाग्राम मॉडल हूं। मैं ये सब कर सकता हूं। और जो बहुत से लोग नहीं जानते, और जो मुझे कॉलेज में नहीं पता था, क्या मुझे अभिनय का शौक था। मुझे कॉमेडी का शौक था। और मेरे लिए..

मेरी उम्र 49 साल है। मुझे पता है कि मैं अच्छा दिखता हूं। मैंने 38 साल की उम्र तक ऐसा करना शुरू नहीं किया था। इसलिए, मुझे जीवन में बाद में अपना जुनून मिला। और मैं कसम खाता हूं कि मेरे लिए अपने जुनून का समर्थन करने में खुद के माता-पिता को स्वीकार करने के लिए यह एक सम्मान है, क्योंकि उनके बिना और मुझे संक्रमण के जुनून की अनुमति देने के बाद, मैं आज यहां नहीं रहूंगा।

मुझे अपने हो का भी शुक्रिया अदा करना है। मेरा हो कमाल है। पहला नाम ट्रान, अंतिम नाम हो। वह एक चिकित्सक भी है। हम काम पर मिले। हम दोनों कैलिफोर्निया में चिकित्सक हैं। और वह जानती थी कि उसने एक कॉमेडियन एथलीट से शादी की है।

मैं वास्तव में अपने दिन की नौकरी छोड़ने से डरता था। मैं वास्तव में इसे सुरक्षित खेलना चाहता था। मुझे एक जुनून था। कॉमेडी के लिए और प्रदर्शन के लिए मेरे मन में एक योग्यता थी। अगर यह मेरी पत्नी के लिए नहीं होता, तो मैं विधर्मी नहीं होता।

और फिर, जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं अपनी दिन की नौकरी छोड़ना चाहता हूं, तो मैं वास्तव में मायपरेंट्स को परेशान होने की उम्मीद कर रहा था, क्योंकि एक बच्चे के रूप में मैं पूर्व-मेड होने में कोरियाई था, आप जानते हैं कि आईआई का क्या मतलब है? तुम्हें पता है, और मैं इसके बारे में भी बात करता हूं यहां तक ​​कि myNetflix विशेष पर भी: जब मैं एक बच्चा था, तो शाब्दिक रूप से मुझे डर था कि मेरे पिताजी क्या कहेंगे।

मुझे डर था कि वह कहेगा, अगर मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी, "तुम जियोंग परिवार के लिए बहुत शर्म की बात है!" और फिर "द हैंगओवर" के बाद, "हम सोपोरेड हैं! मुझे एक डॉलर दें!" और मुझे पता है कि मैं अपने पिताजी पर बहुत कुछ उठा रहा हूं।

वैसे, मेरे पिताजी ने कुछ महीने पहले ही मेरी नेटफ्लिक्स स्पेशल जोड़ी देखी थी, और सचमुच वह थोड़ा उलझन में है, क्योंकि वह एक ऐसा एजेंट है। वह जाता है, "मुझे नहीं पता, केन, व्हाई यू मुझ पर इतना छाया फेंकते हैं। मुझे नहीं पता कि मैं क्यों कहता हूं। मैं हर चीज का समर्थन करता हूं।" लेकिन इसका असली मतलब यही है।

मैं अपने माता-पिता के साथ "यीशु के पास आया" बात कर रहा था, उन्हें बता रहा था कि मैं अपनी नौकरी छोड़ना चाहता हूं और अभिनय और मनोरंजन के इस अस्थिर व्यवसाय को आगे बढ़ाना चाहता हूं। और मैं इस बात से बहुत चिंतित था कि वह क्या भूल गए। और उन्होंने कहा, "आपको अपने परिवार के समर्थन के साथ महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे।

त्रान तुम्हारा परिवार है। यदि आपके पास उसका समर्थन है, तो आपके पास मेरी बिना शर्त है। "तो, अगर मैं myparents के लिए नहीं था, तो मैं यहां नहीं रहूंगा। मुझे भरोसा करने के लिए धन्यवाद। वास्तव में UNCG मेरे लिए खास है, और अकारण ही मैं यहां हूं।"

पहली पीढ़ी के सभी छात्र कहाँ हैं? [जयकार] UNCG ने किया है ... 38% छात्र निकाय पहली पीढ़ी के हैं। उस समर्थन के लिए वह अनसुना है। पहला छात्र होने के लिए, कॉलेज आपके परिवार को स्नातक करता है। मुझे लगता है कि मैं समझता हूं, क्योंकि मैं खुद को देखता हूं, मुझे लगता है कि मैं हॉलीवुड में एक बाहरी व्यक्ति हूं।

मुझे लगता है कि मैं व्यवसाय में एक बाहरी व्यक्ति हूं। मैं पहली पीढ़ी का मनोरंजन करने वाला व्यक्ति हूं। मैं अपने परिवार का पहला व्यक्ति हूं जो इंटोकोमेडी जाता है, और मेरे लिए मुझे हमेशा लगता है कि आपको हमेशा बॉक्स के बाहर सोचना होगा। यह अजीब है, लेकिन मैं अपने स्वयं के बारे में देखता हूं, क्योंकि मैं अपने दूसरे जुनून का समर्थन करने के लिए एक मेडिकल नौकरी खींच रहा था।

यहां के छात्र निकाय, यहां के लोग, अपने जुनून का समर्थन करने के लिए, एक शिक्षा प्राप्त करने के लिए, एक कॉलेज की डिग्री पाने के लिए, और आप पहले से ही बाहर के विचारकों के लिए नौकरी खींच रहे हैं। और कभी-कभी जब आप मेटो जैसे किसी को किराए पर लेते हैं तो आपको प्रेरित करने के लिए एक मुख्य पता देते हैं ... आपको पहली पीढ़ी के लोगों को प्रेरित करने की ज़रूरत नहीं है।

हम सिर्फ आपको मनाने के लिए यहां हैं, और आप जो करते हैं उसे करते रहने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। तो पहली पीढ़ी के सभी छात्रों के लिए, आपको बधाई। और आप लोग सब आपकी फिल्म की शुरुआत में ही कर रहे हैं। और तुम लोग एफ़िल्म, और तुम्हारी कहानी में से एक को खत्म कर रहे हो। बस आप लोगों से एक खुला हुआ सवाल पूछ रहा हूँ: आपका कार्य दो क्या है? और यहां हर किसी की टाइमलाइन अलग है। यहां हर किसी की एक अनोखी कहानी है।

पता लगाएँ कि आपका कार्य दो क्या है, और परिवर्तन क्या है। मोड़ और अप्रत्याशित मोड़ को गले लगाओ। अच्छा होगा, और बुरा होगा, लेकिन उसे गले लगाओ क्योंकि तुम कभी नहीं जानते कि क्या होता है। क्योंकि मैं पेज हाई स्कूल में एक शर्मीला बच्चा था, कभी भी एक अभिनेता बनने का सपना नहीं देखा था, और अब मैं उन चीजों को कर रहा हूं जो अभी परे सपने हैं।

मैं एक ऐसा जीवन जी रहा हूं, जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था, अगर यह मेरे परिवार के समर्थन के लिए नहीं था। अगर यह मेरी शैक्षिक पृष्ठभूमि के लिए नहीं था ... मेरी शैक्षिक पृष्ठभूमि ने मुझे सभी चंचलता और दिखावे के कारोबार के बारे में बताया है।

हर यात्रा में हमेशा गिरावट आती है, लेकिन मेरी शिक्षा के कारण मेरे पास यह कोर स्थिरता है जो मुझे अस्थिर बनाती है, चाहे कुछ भी हो, और मैं अच्छे को बुरे के साथ लेने में सक्षम हूं। मैं एक विजेता के बाद बहुत ऊंचा नहीं हो पा रहा हूं, एक कथित झटके के बाद भी कम नहीं है।

लेकिन मैं आपसे पूछ रहा हूं: आपकी कहानी क्या है? तुम्हारा कृत्य दो क्या है? आपका ट्विस्ट और टर्न क्या है? वे कहते हैं कि सब कुछ एक कारण से होता है। मुझे नहीं पता कि यह सच है, लेकिन मुझे पता है कि कुछ भी होता है। और यह आपकी स्थिति की वास्तविकता को अधिकतम करने के लिए है - जो कुछ भी आपके बारे में होने वाला है।

 मैं कह रहा हूं, मैं एक आदमी के लिए जाना जाता हूं ... मैं रोमांचित करता हूं, मेरे प्रशंसकों और जनता के बीच सद्भावना के आधार पर एक कैरियर है, और लोगों ने मेरे बारे में बहुत ही दयालु बातें कही हैं ... मैं इल्मूली-प्रतिभाशाली हूं , मैं बहुत सारी अलग-अलग चीजें कर सकता हूं। लेकिन आप जानते हैं कि मेरी सबसे बड़ी प्रतिभा क्या है? यह दृढ़ता है। में हार नही मानता।

मैं कुछ भी नहीं देता। अगर मुझे इसका शौक है, तो मैं हार नहीं मानता। मैं बहुत कुछ देखने के लिए अंत तक रहूंगा। मेरा शो रद्द होने के बाद, मैंने उसे बाहर निकाल दिया। अच्छी चीजें होने के बाद, मैं इसे बाहर निकालता हूं।

मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैं क्या कर रहा हूं, और मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं, अच्छे समय और बुरे, आप चलते रहें, अपना जुनून ढूंढते रहें, और मैं ईमानदारी से इस कॉलिजियम में एकल आत्मा को मारता हूं: अगर मैं यह कर सकता हूं, और अगर मैं जो चाहता हूं वह कर सकता हूं , तो आप कर सकते हैं। और तुम लोग, तुम्हारे पास प्रकाश है, और भविष्य, और तुम्हारे आगे ब्रह्मांड है।

और, ईमानदारी से, आपकी दृढ़ता और आपका जुनून सबसे महत्वपूर्ण प्रतिभा है। मेरे होने के लिए धन्यवाद दोस्तों! और 2019 की कक्षा को बधाई। धन्यवाद, दोस्तों। मेरा निजी जेट कहाँ है? मेरा निजी जेट कहाँ है? क्या मैं ले सकता हूं ...? ओह ...

 और पढ़े 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ