Ad Code

Responsive Advertisement

RASHMIKA MANDANNA: का सपना बड़ा ?

 

रश्मिका मंदाना की कहानी : सपना बड़ा ?

creditby:magzter.com

नमस्कार। क्या हाल है? सब अच्छा? सभी विजेताओं को बधाई। सुपर, सुपर गर्व। मैं यह बताने वाला कोई नहीं हूं। लेकिन आपकी पूरी मेहनत के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

और मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। आप सभी को आमंत्रित करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। धन्यवाद, बहुत कुछ मतलब है। इसलिए मैंने सभा के लिए एक भाषण तैयार किया था, लेकिन मुझे नहीं पता कि अगर कहीं किसी ने मुझसे कहा है कि आपको अपना पता बताना है, तो आप जान लीजिए।


 वैसे भी। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस सभा के लिए मेरी जीवन कहानी काफी अच्छी है। इसलिए मैं जो करने जा रहा हूं, उसे SHEEmpowerment कहा जाता है।

मैं कहाँ से शुरू करूँ? ठीक है। तो, आम तौर पर, मुझे बुलाया गया है, आप जानते हैं, "मुस्कुराती हुई रानी," या कुछ और वे वहां से कहते हैं, लेकिन क्या यह बहुत जोर से है? क्या मैं? यह ठीक है? ठीक है।

ठीक है। तो हाँ, जैसे मैं कह रहा था, मैं हमेशा मुस्कुराता हुआ रानी "।" और मैं, हां, निश्चित रूप से, मैं हमेशा, हमेशा रहता हूं। मुझे आप सभी की ओर से मिलने वाली सराहना के लिए, आप सभी से जो मेरी फिल्में देखता है।


 लेकिन आप जानते हैं, अन्य कारणों में से एक मैं क्यों मुस्कुराता हूं? हम सभी, मुझे पूरा यकीन है कि सभी लड़कियाँ, उदासी के माध्यम से, अकेलेपन के माध्यम से, क्रोध के माध्यम से, अंतर्मुखता के माध्यम से, मुस्कुराहट एक महाशक्ति हैं, आप जानते हैं।

हाँ, मेरे साथ भी यही बात है। मैं इसे करता रहता हूं, और एक दिन, मैं सोचता रहता हूं, मैं उस दिन तक मुस्कुराता रहूंगा, जब मेरी मुस्कान दिल से एक असली में बदल जाती है।

लेकिन हां, यह एक महाशक्ति है। और यही कारण है कि महिलाएं हैं, मुझे लगता है, सबसे अधिक आकर्षण है। मुझे नहीं पता, मैं नहीं जानता कि कैसे कहना है कि एक पवित्र व्यक्ति पूरी दुनिया में है जो वे कहते हैं, ठीक है? हाँ।


मुझे लड़की पैदा होने पर बहुत खुशी है। मुझे इस पीढ़ी में एक लड़की के रूप में जन्म लेने की खुशी है। ऐसे लोग होने से हमारी रक्षा हो गई है। मुझे नहीं पता। मैं बस सुपर खुश हूँ, सुपर गर्व, और हाँ, अच्छी तरह से।

तो मुझे बस अपना परिचय देना शुरू करें। मैं रश्मिका हूँ। उन सभी के लिए जो मुझे एक बड़ा, बड़ा हाय जानते हैं! और उन सभी के लिए जो अच्छी तरह से नहीं हैं, मैं दक्षिणी उद्योग में एक अभिनेता हूं, और मुझे आशा है कि जल्द ही आप सभी मुझे भी जान पाएंगे।

वह मेरे परिचय के लिए है। मुझे नहीं लगता कि मुझे उस पर और जाना चाहिए।


खैर, जब से मैं एक बहुत छोटी लड़की थी, तब भी मुझे यह सब याद है कि मेरी माँ ने कहा कि तुम्हें कभी किसी और को गुस्सा नहीं करना चाहिए, तुम रोओ, तुम किसी भी नकारात्मक भावना को महसूस करो, क्योंकि जाहिर है, यह तुम्हारी कमजोरी है, सही? यही मेरी मम्मी ने हमेशा मुझे बताया है।

और मुझे लगता है कि यही एक कारण है कि मुझे अभी नहीं पता कि अब और क्या करना है।

मैं वास्तव में वास्तव में रोना नहीं जानता।

क्या आप जानते हैं कि? जैसे, मुझे वास्तव में क्रायोन स्क्रीन के लिए इतनी मेहनत करनी है, मैं ऐसा नहीं कर सकता। और मैं एक बेवकूफ की तरह दिखता हूं जब मैं मंच पर रोता हूं। मेरा मतलब है कि स्क्रीन पर रोना, मुझे माफ करना।


तो हाँ, मुझे लगता है कि एक बात है जो मैं नहीं कर सकता। लेकिन मुझे नहीं पता, मुझे नहीं पता, मुझे नहीं पता कि आजकल क्या कहना है कि मैं महिलाओं को बहुत सारी चीजें करता देख रहा हूं। विभिन्न क्षेत्रों में महिलाएं बहुत सारी चीजों को पूरा करती हैं। और मुझे बहुत कम लगता है। मुझे लगता है, मैं क्या कर रहा हूँ? मुझे नहीं पता।

क्या यह काफी अच्छा है? क्या यह मेरे लिए इतना प्यार और प्रशंसा पाने के लिए इतना छोटा है कि मैं कर रहा हूं? मुझे नहीं पता। मैं नही। मुझे अभी भी लगता है कि यह पर्याप्त नहीं है, और मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं। और ठीक है, मैं कोडगु जिले में विराजपेट नामक एक छोटे शहर के कर्नाटक की एक लड़की हूं।

मुझे नहीं पता कि तुम लोग इसके बारे में जानते हो। वहाँ से मैं नहीं जानता कि मेरा जीवन कैसा हुआ है। मैं 23 साल की उम्र में नहीं जानता; मैं यहां ऐसी सभा कर रहा हूं।


लेकिन मुझे खुशी है कि मैं मैं हूं, और मैं नहीं जानता कि मैं यह कहना चाहता हूं कि मुझे खुद पर गर्व है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक किया हूं। मैंने अभी शुरुआत की है, और मुझे लगता है कि मैं अपने आप को एक विशाल, बड़े प्यार भरे राज्य को प्राप्त करने की प्रक्रिया में हूँ, जो मैं स्वयं को बनाने जा रहा हूँ।

और मैंने यह क्यों कहना शुरू कर दिया कि अगर मैं एक गर्लफ्रेंड कोडागू हूं, तो ऐसा कर सकते हैं कि आप हैदराबाद के लोगों की कल्पना कीजिए कि आप क्या करने में सक्षम हैं। मुझे लगता है कि महिलाएं इस दुनिया में कुछ भी करने में सक्षम हैं। और मुझे आशा है कि एक दिन आप सभी अपने सपनों का सच कर पाएंगे। कृपया बड़ा सपना देखें।


मुझे खेद है अगर भाषण बहुत उबाऊ है। लेकिन मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं, बड़े सपने देखो, ब्रेक मत दो, मेहनत करते रहो, मेहनत करते रहो। अगर कोई आप पर हंस रहा है तो यह ठीक है।

यह ठीक है अगर कोई आपके पैर को खींच रहा है, आपको नीचे खींच रहा है, तो यह ठीक है। आप सिर्फ मेहनत करते रहें। आप बस आकाश को देखते रहते हैं और अपने लक्ष्यों तक पहुँचते हैं चाहे कोई भी और कुछ भी कहे।


क्योंकि अगर आप खुद की रक्षा नहीं कर सकते हैं और अपने लिए कोई और नहीं कर सकते हैं। सच में, मेरा विश्वास करो। मैं वहाँ गया था। मैंने ऐसा किया है, और अब मैं वहां पहुंचने की प्रक्रिया में हूं, और मुझे लगता है कि मैं वहां बहुत जल्द पहुंच जाऊंगा।

मुझे आशा है कि आप सभी मेरे साथ जुड़ेंगे और इस तरह के शानदार कार्यक्रम को करने और मुझे इसका एक हिस्सा होने के लिए धन्यवाद देंगे।

बहुत मायने रखता है, वास्तव में महसूस करो, मैं वास्तव में कृतज्ञ हूं। बहुत बहुत धन्यवाद, और खेद है अगर मैं बोरियत है। लेकिन मैं सिर्फ यह कहना चाहता था कि हम यहां रक्षापंक्ति के लिए हैं, और मुझे आशा है कि आप अपने सपनों को साकार करेंगे। धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ