Ad Code

Responsive Advertisement

इवांका ट्रम्प: हम किस लिए खड़े हैं? Ivanka Trump

इवांका ट्रम्प: हम किस लिए खड़े हैं?


शुरू करने से पहले, मैं एक संदेश भेजना चाहता हूं, जो तूफान लॉरा से प्रभावित हो गया है: हमारे दिल आपके साथ हैं। राष्ट्रपति रास्ते के youevery कदम का समर्थन करना जारी रखेंगे।

और जैसा कि अमेरिकी हमेशा करते हैं, राष्ट्रवाद आपके घरों, व्यवसायों और समुदायों के पुनर्निर्माण में मदद करने के लिए एक साथ आता है - पहले से कहीं अधिक मजबूत और अधिक लचीला। चार साल पहले, मैंने आपको एक बिल्डर, एक उद्यमी, एक बाहरी व्यक्ति और संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति के लिए लोगों के नामांकित व्यक्ति से मिलवाया था। आज रात मैं आप लोगों के राष्ट्रपति के रूप में गर्वित बेटी के रूप में आपके सामने खड़ा हूं।


वह हमारे कमांडर-इन-चीफ, अमेरिकी कार्यकर्ता, सामान्य ज्ञान के रक्षक और इस देश के भूले हुए पुरुषों और महिलाओं के लिए हमारी आवाज हैं। वह हमारे राष्ट्रपति और मेरे पिता, डोनाल्डजे हैं। ट्रम्प।

आज शाम को, मैं आपको बताए गए विचार के बारे में बताना चाहता हूं, और वे क्षण जो मैं चाहता हूं कि हर अमेरिकी देख सके। मैं आपको बताना चाहता हूं कि प्रेसिडो की कहानी आपके लिए सुबह से आधी रात तक लड़ रही है, जब कैमरे बचे हैं, माइक्रोफ़ोन बंद हो गए हैं, और फैसले वास्तव में गिने जाते हैं। जब जारेड और मैं अपने तीन बच्चों के साथ वाशिंगटन चले गए, तो हमें ठीक से पता नहीं था कि हम किस लिए हैं। लेकिन हमारे बच्चों को शुरू से ही यह पसंद था।

मेरे बेटे जोसेफ ने तुरंत दादाजी को व्हाइट हाउस का लेगोरप्लिका बनाया। राष्ट्रपति अभी भी इसे ओवल ऑफिस के मेन्टेलिन पर प्रदर्शित करते हैं और इसे दुनिया के नेताओं को दिखाते हैं, बस इसलिए उन्हें पता है कि उनके पास सबसे बड़ा पोता-पोती धरती है। मैं सहमत हूँ। पिछले 4 वर्षों में हमने बहुत कुछ सीखा है।


 मैंने देखा है कि वाशिंगटन में, यह आसान है कि यदि वे अपने दोषों को शांत कर दें और कठिन झगड़े को छोड़ दें, तो जीवित रहना आसान है। मैं विश्वास नहीं कर सकता था कि इतने सारे राजनेता किसी समस्या के बारे में शिकायत करना पसंद करते हैं, बजाय इसे ठीक करने के। लोगों को बड़ी चुनौतियां छोड़ते हुए देखकर मुझे धक्का लगा, इसलिए वे दूसरे पक्ष को भी दोषी ठहरा सकते हैं और एक ही मुद्दे पर अभियान चला सकते हैं। लेकिन डोनाल्ड ट्रम्प बेल्टवे एलीट से वॉशिंगटन्टो जीत की प्रशंसा करने नहीं आए।

डोनाल्ड ट्रम्प एक कारण से वाशिंगटन आए, और एक कारण अकेले: अमेरिका को फिर से महान बनाना! मेरे पिता के दृढ़ विश्वास हैं।

वह जानता है कि वह क्या मानता है, और कहता है कि क्या सोचता है। आप उससे सहमत हैं या नहीं, आप हमेशा अनजान रहते हैं जहाँ वह खड़ा है। मैं पहचानता हूं कि मेरे पिताजी की संचार शैली हर किसी के स्वाद के लिए नहीं है। और मुझे पता है कि उनके ट्वीट थोड़े अनफ़िल्टर्ड महसूस हो सकते हैं।


लेकिन परिणाम अपने लिए बोलते हैं। वह अपने विश्वासों के बारे में इतना अप्रसन्न है कि उसने मुझे और अनगिनत अमेरिकियों को हमारे स्वयं के विश्वासों पर कड़ा रुख अख्तियार करने के लिए मजबूर किया है, हम क्या चाहते हैं? हम किस तरह के अमेरिका के बच्चों को छोड़ना चाहते हैं? मैं उस भविष्य से पहले से कहीं अधिक निश्चित हूं जहां हमारे बच्चे अमेरिकी महानता में विश्वास कर सकते हैं। हम एक ऐसा समाज चाहते हैं, जहाँ हर बच्चा एक सुरक्षित समुदाय बना सके और अपनी पसंद के महान विद्यालय में जा सके।

हम एक ऐसी संस्कृति चाहते हैं जहाँ विचारों के मतभेदों को प्रोत्साहित किया जाए, रद्द न किया जाए; जहां कानून प्रवर्तन का सम्मान किया जाता है; जहां हमारे देश की विविधता का जश्न मनाया जाता है; और जहां सभी पृष्ठभूमि के लोग, दौड़, लिंग और अपने ईश्वर प्रदत्त क्षमता को प्राप्त करने का मौका देते हैं। यह भविष्य है कि मेरे पिता प्रत्येक दिन काम कर रहे हैं। बिल्डिंग, आखिरकार, वह क्या किया जाता है उसका जीवन है। उन्होंने अनगिनत जॉब साइट्स पर कंस्ट्रक्शन वर्कर्स की प्रशंसा की है।

लेकिन यह उनके लिए एक नया और गहरा अनुभव रहा है, और मेरे लिए, इन कट्टर मशीनरी और इस्पात काम करने वालों को आंसू भरी आँखों के साथ उनके पास आते हैं और उन्हें उनके लिए चटाई पर जाने के लिए एकमात्र व्यक्ति होने के लिए धन्यवाद देते हैं - फ़ेहरिस्त नौकरी, उनके परिवारों के लिए और उनके भविष्य के लिए।


अमेरिका भर में मेहनती पुरुषों और महिलाओं के लिए, और यहाँ आज रात, आप मेरे पिता के साथ दिल से और उसके सभी लोगों से लड़ते हैं। वह कारण है कि वह राष्ट्रपति पद के लिए प्रथम स्थान पर रहे। और आप चार और वर्षों के लिए रखने के लिए कारण है। मुझे याद है 2012 की फरवरी की शुरुआत में एक शाम।

हम अपने पिता के आर्थिक सलाहकारों के साथ ओवल ऑफिस में थे, और राष्ट्रपति लाखों-करोड़ों मध्यवर्गीय नौकरियों के लाभ के लिए किए गए वादे को पूरा करने के लिए जोर दे रहे थे। उनके अधिकांश सलाहकारों ने तर्क दिया कि इकोनॉमीव्स हमारे ऐतिहासिक कर और नियामक कटौती के बाद इतने मजबूत हैं, कि इससे सेंसिटो जोखिम नहीं हुआ "नाव को हिलाकर रख दिया।"

बैठक के बाद, जैसा कि मैं अपने पिता के साथ निवास पर चला गया, उन्होंने कहा, "आप जानते हैं, इसका कारण यह पहले कभी नहीं किया गया क्योंकि हमारे नेताओं में हिम्मत नहीं थी। जब अर्थव्यवस्था अच्छी होती है, तो वे भूल जाते हैं, और। जब चीजें खराब होती हैं, तो उनके पास इच्छाशक्ति या क्षमता नहीं होती है, इसलिए वे किसी अन्य की समस्या का समाधान होने तक किक मारते हैं। " वह सही था। अगर मेरे पिता ने इन झगड़ों को नहीं लिया, तो कोई नहीं करेगा।


इसके बाद के महीनों में, राष्ट्रपति ट्रम्पक्रूज़ ने एक अच्छे सौदे के लिए समझौता किया, वह एक बड़ा सौदा चाहते थे - और आखिरकार, यह बिल्कुल सही है। मुझे याद है कि हर बार जब वह मैक्सिको और कनाडा के साथ नए व्यापार समझौते के अद्यतन पर अद्यतन किया गया था, तो वह कहेगा कि "मेरे द्वारा विस्कॉन्सिन में मिले थोड़े किसानों को निराश न करें।"

मैं उन्हें इस सौदे को पसंद नहीं करना चाहता, Iwant to love it! "आज, एक अभूतपूर्व Globalpandemic के बीच में, यह पहले से कहीं अधिक स्पष्ट है कि हमारे राष्ट्रपति ने ontrade लेने के लिए बिल्कुल सही था जब उन्होंने किया था - और हमें लाएं नौकरियों, कारखानों, और जीवन रक्षक दवाएं वापस संयुक्त राज्य अमेरिका में।

जैसा कि हमारा राष्ट्र इस गंभीर मुकदमे को समाप्त करता है, उन परिवारों के लिए Ipray जो किसी प्रियजन के नुकसान का शोक मना रहे हैं, उन सभी के लिए जो COVID-19 को रोक रहे हैं, और पहले उत्तरदाताओं और स्वास्थ्य देखभाल नायकों के लिए जो इस लड़ाई में आगे रहते हैं।


थिस्टाइम के दौरान दुःख, दुःख और चिंता सभी को महसूस होती है। मैं अपने पिता के साथ रहा हूं और इस प्लेग से चुराए गए जीवन के बारे में अद्यतन प्राप्त करने पर उसने अपनी आँखों को देखा। मैंने उसे अपने जीवन के कुछ सबसे महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए देखा है।

मैं ओवल ऑफिस में उनके साथ बैठ गया क्योंकि उन्होंने यूरोप के लिए रोका था। मैंने देखा कि वह हमारे जीवनकाल में सबसे मजबूत, सबसे समावेशी है; आधी सदी में सबसे कम बेरोजगारी, और दशकों में सबसे ज्यादा वेतन कामकाजी परिवारों को बढ़ाता है - और अमेरिकी जीवन को बचाने के लिए इसे बंद कर देता है।

यही कारण है कि हमारे राष्ट्रपति ने दुनिया में सबसे मजबूत परीक्षण प्रणाली का निर्माण करने के लिए - और सुरक्षित और प्रभावी ढंग से विकास करने के लिए, और बहुत जल्द ही एक टीका विकसित करने के लिए - सप्ताह के भीतर वेंटिलेटर का उत्पादन करने के लिए सरकारी और निजी क्षेत्र की पूरी ताकत जुटाई। मेरे पिता को पराजित विचारकों द्वारा परेशान नहीं किया गया है। शब्द "असंभव" - यह केवल प्रेरित करता है।


डोनाल्ड ट्रम्प ने सनकी धारणा को खारिज कर दिया कि सबसे बड़ी उपलब्धियां हमारे पीछे हैं - उनका मानना ​​है कि कुछ भी हमारी पहुंच से परे नहीं है, और सबसे अच्छा अभी तक आना बाकी है।

मैंने अपना सारा जीवन देखा, कि कैसे मेरे पिता प्रत्येक व्यक्ति की क्षमता पर विश्वास करते हैं। इस शाम से पहले, हम सभी ऐलिस जॉनसन की अविश्वसनीय गवाही से प्रेरित थे - एक महान-दादी जो पहली बार गैर-हिंसक ड्रग अपराध के लिए जेल में सजा सुनाई गई थी।

मैं अपने पिता के साथ था जब उन्होंने आजीवन कारावास की सजा का फैसला किया। साथ में, हमने देखा कि ऐलिस 22 साल की उम्र में जेल से छूटी। जब वह अपने परिवार की बाहों में भाग गई, और उसने एक खुशहाल पुनर्मिलन मनाया, मेरे पिता बहुत शांत थे - मैं उनके चेहरे पर भाव देख सकता था।

एक लंबी चुप्पी के बाद, उसने मेरी ओर देखा और कहा: "कल्पना करो कि कितने लोग ऐलिस की तरह हैं।" उस समय से, वह हमारी जेल प्रणाली में गलत तरीके से सुनाई जाने वाली आवाज बन गया। राष्ट्रपति ट्रम्प ने 1994 के बिडेन अपराध बिल की असमानता को ठीक किया जो कि अफ्रीकी अमेरिकियों को असहमत करता है।

सभी बाधाओं के खिलाफ, वह रिपब्लिकन डेमोक्रेट्स को एक साथ लाया, और हमारी पीढ़ी का सबसे महत्वपूर्ण आपराधिक न्याय सुधार पारित किया- और हम शुरू हो रहे हैं। मेरे पिता ने इस मुद्दे पर अभियान नहीं चलाया। उसने इस अन्याय से निपटा क्योंकि उसने उन लोगों पर दया की है जिनके साथ गलत व्यवहार किया गया है।

बयानबाजी और राजनीतिक गद्य से अधिक, सर्वसम्मति का निर्माण करने और द्विदलीय सफलता प्राप्त करने की गतिशीलता हमारे देश की नस्लीयताओं को ठीक करने और हमें एक साथ लाने में मदद करेगी। राष्ट्रपति ट्रम्प काम और परिवार के अमेरिकी मूल्यों को आगे बढ़ा रहे हैं।


चार साल पहले क्लीवलैंड में, मैंने कहा था कि राष्ट्रपति ट्रम्प कामकाजी महिलाओं के लिए वितरित करेंगे। पिछले साल, सभी नई नौकरियों में 70% से अधिक महिलाओं को सुरक्षित किया गया था। चार साल पहले, मैंने आपको बताया था कि मेरे पिता चाइल्डकैअर को सस्ती और सुलभ बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

राष्ट्रपति ट्रम्प के पहले कार्यकाल में, हमने चाइल्डकैअर फंडिंग के लिए सबसे बड़ी वृद्धि हासिल की, 800,000 से अधिक कम आय वाले परिवारों को चाइल्डकैअर की कीमत पर दे सकते हैं जो वे खर्च कर सकते हैं।


रिपब्लिकन टैक्स में कटौती के रूप में, अकेले 2019 में, हमारे चाइल्ड टैक्स क्रेडिट ने 40 मिलियन अमेरिकी परिवारों की जेब में $ 2,000 डॉलर डाले।

डेमोक्रेट नेताओं ने हाल ही में चाइल्ड टैक्स क्रेडिट को बढ़ाने के लिए aplan की शुरुआत की, फिर भी जब मैं राष्ट्रपति के निर्देश पर तीन साल से कम समय के लिए लड़ रहा था, तो कांग्रेस को बाल टैक्स क्रेडिट को दोगुना करने के लिए, नोटा डेमोक्रेट ने कानून पारित करने के लिए वोट दिया - हमने इसे प्राप्त किया। वैसे भी! चार साल पहले, मैंने वादा किया था कि राष्ट्रपति ट्रम्प कार्यबल में माताओं का समर्थन करेंगे।

कार्यालय में अपने पहले वर्ष में, उन्होंने पहली बार नेशनल पेड लीव टैक्स क्रेडिट में इंटॉलव पर हस्ताक्षर किए।

आज, 8 मिलियन अधिक अमेरिकियों ने इस लाभ को अर्जित किया है। चार साल पहले, मैंने कहा कि अमेरिकियों को अर्थव्यवस्था की जरूरत है जो लोगों को फिर से उठने की अनुमति देती है। राष्ट्रपति ट्रम्प के कार्यालय में पहले तीन वर्षों के दौरान, 72% नई नौकरियां उन अमेरिकियों के पास गईं जो कार्य बल से बाहर थे।


 चार साल पहले, मैंने तुमसे कहा था कि मैं पिता के साथ लड़ूंगा, और, चार साल बाद, मैं यहां हूं। मेरे पिता ने जिन मुद्दों पर बातचीत की है उनमें से कई ऐतिहासिक रूप से रिपब्लिकन प्राथमिकताएं नहीं हैं - फिर भी जहां वाशिंगटन पक्ष चुनता है, हमारा प्रतिनिधित्व सामान्य ज्ञान चुनता है। जहां राजनेता पार्टी चुनते हैं, हमारे राष्ट्रपति लोगों को चुनते हैं।

जिस दिन से उन्होंने पद की शपथ ली, मैंने अपने पिता की अतीत की विफल नीतियों पर ध्यान दिया है और ऐसा किया है जो पहले किसी अन्य ने नहीं किया हो। हाल ही में, उन्होंने हर बड़ी दवा निर्माता कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों से गुस्से में कॉल करने के बावजूद पर्चे दवाओं की लागत में कटौती करने के लिए नाटकीय कार्रवाई की।


 अब, जब हम ByBig Pharma के लिए भुगतान किए गए एक हमले का विज्ञापन देखते हैं, तो मेरे पिताजी मुस्कुराते हैं और मुझसे कहते हैं, "आप जानते हैं कि हम कुछ सही कर रहे हैं जो हमें इतनी मेहनत से मार रहे हैं।" इस वसंत में, हमारे राष्ट्रपति ने देखा कि अमेरिकन्स्रोप बेकार जा रहे थे क्योंकि खाद्य आपूर्ति श्रृंखलाएं वायरस से बाधित थीं।

उन्होंने सचिव पर्ड्यू और मुझे इस पौष्टिक भोजन - ताजे फल, सब्जियां, मांस और डेयरी - को जरूरतमंद परिवारों तक पहुंचाने का निर्देश दिया। कुछ ही दिनों के भीतर, हमने Farmersto Families Food Box Program को लॉन्च किया, जिसने अब 100 मिलियन से अधिक भोजन अमेरिकी परिवारों के घरों में पहुँचा दिया है।

हमारे बीच सबसे कमजोर लोगों की रक्षा करने के लिए, राष्ट्रपति के साथ-साथ मानव तस्करी की बुराई का मुकाबला करने के लिए उन्होंने कानून के नौ टुकड़ों पर हस्ताक्षर किए। मैं डोवर एयरफोर्स बेस में अपने पिता की तरफ से खड़ा हुआ हूं क्योंकि उन्हें हमारे गिरे हुए नायक मिले हैं, और हर बार इसने अंतहीन विदेशी युद्धों को रोकने के लिए अपने संकल्प को मजबूत किया है।


मध्य पूर्व में प्रतिमान बदलने के लिए, उन्होंने एक नया दृष्टिकोण अपनाया। मैंने सुना है कि विदेशी नेता उनसे अमेरिकी दूतावास को यरुशलम न ले जाने की भीख मांगते हैं, फिर भी उन्होंने पिछले राष्ट्रपतियों द्वारा किए गए वादे - और अनफुल्फिल्ड - पर वादा किया, क्योंकि मेरे पिता जानते थे कि यह सही बात है।

सभी उम्मीदों को धता बताते हुए, कुछ हफ्ते पहले, उन्होंने मध्य पूर्व में एक शांति समझौता करके इतिहास को फिर से लिखा था - एक चौथाई सदी की सबसे बड़ी सफलता। पहली बार एक लंबे समय के लिए, हमारे पास एक राष्ट्रपति है जिसने वाशिंगटन के पाखंड का आह्वान किया है और वे इसके लिए उससे नफरत करते हैं।

पिताजी, लोग आपको अपरंपरागत होने के लिए हमला करते हैं, लेकिन मैं आपको वास्तविक होने के लिए प्यार करता हूं, और प्रभावी होने के लिए आपका सम्मान करता हूं। हमारे राष्ट्रपति राजनीतिक अभिजात वर्ग के साथ अपने विश्वास के अंक अंकों को आत्मसमर्पण करने से इनकार करते हैं। मेरे पिता के लिए, आप कुलीन हैं। आप एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें वे स्कोरिंग अंकों की परवाह करते हैं।

अगर इन समस्याओं को हल करना आसान होता, तो पिछले प्रेफरेंसियों ने ऐसा किया होता। लेकिन आप चीजों को उसी तरह से अलग-अलग परिणाम प्राप्त नहीं करते हैं। वाशिंगटन ने डोनाल्ड ट्रम्प को नहीं बदला है। डोनाल्ड ट्रम्प ने वाशिंगटन को बदल दिया है।

अमेरिका को एक और खाली जहाज की जरूरत नहीं है जो मीडिया और उनकी पार्टी की मांग को पूरा करेगा।अब पहले से कहीं ज्यादा, अमेरिका को व्हाइट हाउस में एक योद्धा की चार और जरूरतें हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ