Ad Code

Responsive Advertisement

SELENA GOMEZ: से सीखिएअपने आप पर भरोसा करना ?


1.SELENA GOMEZ:से सीखिएअपने आप पर भरोसा करना 

हाय दोस्तों तुम कैसे हो? आप लोगों को देखना अच्छा है, इसलिए आप लोग अच्छी रात जी रहे हैं? मेरा कहना है कि यहाँ ऐसा सम्मान होना चाहिए, यह है, मैं यहाँ आकर बहुत खुश हूँ, मैं एक बेवकूफ की तरह हूँ और अपना खुद का भाषण ले आया हूँ लेकिन मुझे आशा है कि यह ठीक है कि मैं इस अवसर को वास्तव में आपके साथ बिताता हूँ दोस्तों और मेरी कहानी के बारे में थोड़ा बहुत।

मैं एक कार्यकर्ता नहीं हूं, मैंने दुनिया को नहीं बदला है या एक अभियान का नेतृत्व किया है, मैं यहां सिर्फ आपको अपना रास्ता बताने के लिए हूं, ताकि आप उम्मीद करें कि इससे कुछ दूर हो जाएगा, क्योंकि मुझे इसके साथ ईमानदार रहना पसंद नहीं है - यह isa सच्चाई - मुझे प्रेस और इंटरव्यू के साथ ईमानदार रहना पसंद नहीं है, मैं आपको ईमानदारी से, सीधे तौर पर पसंद करता हूं, जो आप में से हर एक को पसंद है। 

क्योंकि मुझे लगता है कि मैं कर सकता हूं और मैं बस मूल के साथ शुरू कर रहा हूं, इसलिए मैं 21 साल का हूं और मेरी मां थी, मेरी मां ने मुझे 16 साल की उम्र में पा लिया था। और मैं ग्रांड प्रेयरी, टेक्सास से हूं, और चार काम किए थे और मेरा जीवन बेहतर बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। तो, मेरे लिए, वह एक मजबूत महिला की परिभाषा है। 

और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। क्योंकि उसने मुझे उन मूल्यों को सिखाया है। धन्यवाद। मैं अपने पूरे जीवन का अभिनय कर रहा हूं और मैंने तब से जाना है जब मैं पहली बार बार्नी में था, आप जानते हैं कि बैंगनी डायनासोर, वह महान है। आप लोग बहुत प्रेरित हैं, मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं! जब मैं ग्यारह साल का था, तो यह कहा जा रहा था कि मैं सात साल का था और मैं एक अभिनेत्री बनना चाहता था और मैं अपने सपने को जीना चाहता था। 

और जब मैं ग्यारह साल का था तो मेरे पास एक कास्टिंग निर्देश था कि मैं अपना खुद का शो करने के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं था। और मुझे यकीन है कि आप सभी को बताया गया है कि आपके पास ऐसा नहीं है और आप बहुत अच्छे नहीं हो सकते हैं और आपके पास पर्याप्त लोग नहीं हैं जो आपका समर्थन कर रहे हैं और आपको इन सभी चीजों के बारे में बताया गया है जब यह गहरा है ' आप करना चाहते हैं। 

आप किसी महान चीज़ का हिस्सा बनना चाहते हैं। आप कुछ महान बनाना चाहते हैं। और यह हवा से बाहर नहीं है और आपको कुचल देता है जब लोग आपको यह बताने की कोशिश करते हैं कि आप बहुत अच्छे नहीं हैं। और यह लगभग मेरे लिए किया था, लेकिन मेरे बगल में पहले से कहीं अधिक मजबूत था और उसने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने आप में अल्ट्रसट्रस्ट है। अगर मेरे पास है, अगर मैं कुछ कर रहा हूं क्योंकि मुझे यह पसंद है, तो मुझे यह करना चाहिए क्योंकि मैं इसे प्यार करता हूं और मुझे विश्वास है कि मैं यह कर सकता हूं।

तो उसने मुझसे कहा कि तुम चलते रहो, धन्यवाद, मुझे डांटा और उसने मुझे दूसरे गाल को मोड़ना और श्रेय देना, आलोचकों को बेइज्जती करना सिखाया और हमें सिर्फ खुद पर भरोसा करने दिया। तो मेरे लिए, धन्यवाद, दो साल बाद, मुझे गेटीमी शो मिला और पहला विचार, पहला विचार नहीं था ओह यार, वह लड़की जब मैं ग्यारह थी तब मैंने कहा कि मैं अपना खुद का शो नहीं करूंगी और मैंने किया, मेरा मतलब है , मैंने थोड़ा बहुत सोचा, लेकिन मैंने सोचा कि मेरी माँ ने क्या कहा है।

मेरी माँ की तरह है कि आपको अपने आप पर विश्वास करना होगा कि मुझे एहसास हुआ कि अगर मुझे विश्वास नहीं था कि मैं यह कर सकता हूँ, तो मैं यहाँ नहीं कर पाऊँगा। और मेरे पास है, मैं कहने वाला हूं कि मैं बहुत ही निर्लिप्त जीवन जीता हूं, मेरे पास आपके लिए बहुत बहुत आभार है और आप में से बहुत से लोग प्रेरणादायक हैं, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि आप इसे प्राप्त करते हैं और शायद आप बूढ़े नहीं हैं पर्याप्त है, लेकिन आप बेहतर होने के लिए प्रेरित करते हैं और हमें एक दूसरे को बेहतर होने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

मैं उन लोगों से घिरा हुआ हूं, जो मेरा मार्गदर्शन करने वाले हैं और उनमें से कुछ लोग हैं और अन्य लोग नहीं हैं। वे मुझ पर दबाव डालते हैं, बहुत दबाव होता है, तुम सेक्सी हो गए हो, तुम सुंदर हो गए हो, तुम अच्छे हो गए हो, तुम इन सब चीजों के लिए आदर्श बन जाओगे! और मुझे यकीन है कि आप सभी से संबंधित हो सकते हैं, आप हर दिन दबाव से निपटते हैं।

मुझे यकीन है कि स्कूल में, काम पर, दोस्तों के साथ, माता-पिता के साथ, परिवार के साथ, माता-पिता के साथ, मुझे पता है, कभी-कभी मेरे साथ, वे मुझे बताते हैं कि मुझे क्या देखना चाहिए, कैसे दिखना चाहिए, मुझे कैसा होना चाहिए। हाल तक, मैंने उस दबाव में दिया था। मैं जो था, उससे मैं हार गया। मैंने लोगों की राय सुनी और मैंने बदलाव की कोशिश की कि मैं कौन हूं क्योंकि मुझे लगता था कि दूसरे मुझे इसके लिए स्वीकार करेंगे। और मुझे एहसास हुआ कि मुझे कुछ भी पता नहीं है कि मुझे कुछ भी कैसे करना है। 

और मैं वास्तव में आपको जानना चाहता हूं कि क्या आप दुनिया बदल रहे हैं, मैं दुनिया को नहीं बदल रहा हूं, आप दुनिया को बदल रहे हैं और अद्भुत है! कृपया, कृपया केवल एक-दूसरे के प्रति दयालु रहें और लोगों को प्रेरित करें क्योंकि ऐसा करने दें! चलो यह करते हैं, खेल को बदलने दो, खेल को बदलने दो! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम सीखते हैं और हम एक दूसरे से सीखते रहते हैं।

कृपया अपने आप पर खरा रहें, कृपया इसे ठीक करें कि आप कौन हैं और जानते हैं कि हमारे पास एक-दूसरे की पीठ है, हम सभी के पास एक-दूसरे का दोष है। मैं झूठ बोलूंगा अगर मैंने कहा कि मैंने कभी कोशिश नहीं की है, तो मैं अपने आप को बेहतर दे सकता हूं, क्योंकि मेरे पास है, लेकिन मैंने अपने कार्यों से सीखा है, और उन सभी चीजों के लिए जो मैंने किया है, मैं उन पर गर्व करता हूं ' मेरी गलतियों से सीखा है।

मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि यह क्या है जैसा कि आइकॉन है। यह पता लगाना कि आपके पास किस प्रकार के दोस्त हैं, आप वह हैं जो आप अपने आप को घेरे हुए हैं। इसलिए मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मैं आशा करता हूं कि मैं आपको प्रेरित कर सकता हूं और आप में से हर एक को सिर्फ अपने आप पर भरोसा करना है, प्यार करना है और प्यार करना है, और थैंक्यू मुझे ऊपर आने की अनुमति देने के लिए और आप लोगों से बात करने के लिए क्योंकि यह सुच्चा है आप कर रहे हैं। खुद पर गर्व करें। यह भी खूब रही!

Read more...


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ