Ad Code

Responsive Advertisement

SPEECH | जेनीफ़र एनिस्टन: अपनी आवाज़ खोजें ?

 SPEECH | जेनीफ़र एनिस्टन: अपनी आवाज़ खोजें ?

credit by mepixels.com

1. जेनिफर ANISTON की प्रेरणा

शुक्रिया अक्वाफवीना, हम सभी के लिए उस खूबसूरत बयार को लेने के लिए, और भगवान का शुक्र है कि मैंने अपना भाषण नीचे लिखा। नमस्ते! एलेन, हमें सबसे अच्छे दोस्त को डील पर ठीक रखने के लिए मिला, क्योंकि मेरे बहुत सारे दोस्त यहां हैं। ठीक है, मेरा मतलब है, आप सोचेंगे कि 30 साल इस उद्योग में रहने के बाद, यहाँ उठना आसान होगा, और यह नहीं है। यह भयानक है।

ऐसा नहीं है कि अक्सर हम लोगों से घिरे रहते हैं और उनकी आवाज को ढूंढते हैं और इसका उपयोग कर रहे हैं, और इसका उपयोग लोगों को पकड़कर और लोगों को पूरी तरह से लाने के लिए करते हैं और यह मेरे लिए सच्ची शक्ति है। मेरा मतलब है, यह मज़ेदार है क्योंकि मैंने कभी नहीं, youknow, मैंने वास्तव में कभी भी अपने बारे में शक्तिशाली नहीं सोचा है। मेरा मतलब है, मजबूत? हाँ, लेकिन शक्तिशाली, मिमी-हम्म नहीं।

यह वास्तव में एक अंतर है कि मैं हाल ही में बहुत सोच रहा हूं क्योंकि शब्द शक्ति और इसके समकक्ष, शक्ति का दुरुपयोग हमारे देश में और हमारे उद्योग में क्या हो रहा है, इस बारे में प्रकाश में आते रहते हैं, थ्रेसलेस का पुनर्संतुलन, मुझे लगता है कि आप कह सकते हैं। मैं अपने खुद के रिश्ते के बारे में सोच रहा हूँ कि शब्द, शक्ति शब्द के साथ, जो मुझे मेरे शुरुआती संघों के बारे में सोच रहा था, मेरे शुरुआती संघों से मेरी अपनी शक्ति के साथ।

यह ऐसा कुछ है जो मुझे विश्वास है कि आवाज का उपयोग करने से आता है। और मुझे एक पैतृक आकृति याद आ गई, जिसमें कहा गया था कि लगभग 11. की गंभीर उम्र के आसपास। एक डिनर पार्टी के बाद, जिसे मुझे टेबल से बाहर कर दिया गया था, क्योंकि मेरे पास बातचीत में कुछ भी दिलचस्प नहीं था। आउच, और यह मेरे साथ दर्द भरे वाक्यों की तरह अटका रह सकता है, और अगर मैं ईमानदार हो रहा हूँ, और मैं ईमानदार हो रहा हूँ क्योंकि मैं 58 साल का हूँ, और आप अनजान हैं, जो इस क्षेत्र के साथ आता है।

यह सही है, इसलिए मैंने उस वाक्य को वयस्कता में लिया। मैंने हमेशा महसूस किया कि यह बहुत आरामदायक है, लेकिन आप दूसरों के शब्दों को जानते हैं, लेकिन मुझे एक डिनर टेबल पर अजनबियों के साथ इस तरह पोडियम पर रख दिया, और मैं 11 साल का हो गया। पिछले दो वर्षों ने मुझे उन संदेशों के बारे में सोचने के लिए प्रेरित किया है जो हम छोटे बच्चों, छोटी लड़कियों को भेजते हैं, विशेष रूप से कैसे जो वे कहते हैं और करते हैं या तो उन्हें बना सकते हैं, या यह उन्हें फाड़ सकता है और उन्हें उनकी आवाज़ों को महसूस करने में सक्षम बनाता है ' टी मामला और यह तब तक नहीं था जब तक कि फ्रेंड्स ने नहीं लिया, मैंने खुद को एक अलग रोशनी में देखना शुरू कर दिया।

मैंने इन सभी लोगों से मिलना शुरू कर दिया, जिन्होंने मुझे बताया कि उनके लिए यह शो कितना मायने रखता था, कैसे यह अबद ब्रेकअप के दौरान उनकी आत्माओं को उठा लेता था या उन्हें बीमारी से गुजरता था, और मैं बस इतने अविश्वसनीय रूप से उसके द्वारा स्थानांतरित हो गया था। मैंने उस तरीके को बदलना शुरू कर दिया जिसके बारे में मैं खुद की आवाज को समझता था और इसका इस्तेमाल करने के लिए एक मंच का मतलब था। फिर भी कोई होनहार नहीं।

और फिर मार्लो थॉमस में प्रवेश करें। मार्लो थॉमस, जैसा कि आप में से कुछ को याद होगा, वह दोस्तों पर मेरी मामा थी, और मुझे याद है कि एक दिन हम सेट पर थे, और उसने मुझसे कहा कि मैं आज रात सेंट ज्यूड गाला में जाऊंगी, क्या आप मेरी तारीख बनना चाहेंगे। मैंने कहा, हाँ, मुझे आपकी डेट और एंजो पसंद आएगी, इसलिए हम इस बड़े विस्तार वाले गाले में टक्स और गाउन और टूथपिक्स पर छोटे छोटे भोजन हैं जिन्हें आप किसी भी सम्मानजनक तरीके से नहीं खा सकते हैं।

मैं मेज पर बैठ गया, और उन्होंने अस्पताल के इस टेप को रोल करना शुरू कर दिया, और मैं यह देखते हुए बैठ गया कि यह आँसू में चले गए, और मेरे लिए यह है। मैं इस असाधारणता का हिस्सा बनना चाहता था, और यह 25 साल पहले था। मैं सेंट जूड का हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं, और मैं तब से उनके प्यार में हूं।

और इस समय के आसपास हर गिरावट, पीएसए को छुट्टी पीएसए के लिए weshoot, और मुझे सेंट जूड के परिवार के साथ एक दिन बिताना है, और मैं हमेशा कहता हूं कि यह वर्ष का सबसे अच्छा दिन है और वर्ष का सबसे कठिन दिन है, और कुछ साल पहले, मेरी मुलाकात सवाईर नाम की एक छोटी लड़की से हुई, जिसके बारे में मैं आज भी सोचता हूं। वह उस समय सात वर्ष की थी, और मुझे याद है कि इन बड़े एंगेलिक नेत्रगोलकों में यह छोटी गुलाबी पोशाक थी। केमो ने उसके सारे बाल ले लिए थे।

वह अपने शरीर पर इन छोटे छोटे ट्यूमर था वह उसे धक्कों, उसकी गलियों कहा जाता है। वह बस मेरी गोद में बैठी रही और मुस्कुराती रही और मुझे पूरी तरह से निहारती रही, क्योंकि हम स्क्रिप्ट के माध्यम से बार-बार भागते थे। इस शब्द को सुनने के बाद, थेडे के अंत में, बार-बार दोहराए गए शब्द को सुनने के बाद, उसने मेरी ओर इस, उन बड़ी नीली आंखों के साथ देखा, और उसने मुझसे पूछा कि कैंसर क्या है? मैंने बस उसकी ओर देखा, और मैं ऐसा था, "ओहगोड, मैं इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए सुसज्जित नहीं हूं: पक्षी और मधुमक्खियां।"

ओह, आप उसके लिए बहुत छोटे हैं, लेकिन इसलिए मैं कभी नहीं ... क्षमा करें, लेकिन गंभीरता से मैं उस पल के बारे में कभी नहीं भूल गया था कि यह छोटी सी लड़की है जो इस घातक बीमारी से हर एक दिन लड़ रही थी। उसे यह भी नहीं पता था कि यह शब्द क्या था, और यह उसकी वास्तविकता का हिस्सा था। वह बस इसे पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ बना रही थी, और यही वह है जो इन बच्चों के बारे में अविश्वसनीय है कि वे सब कुछ के बावजूद कि वे खिलाफ हैं और जितना दर्द वे अक्सर हैं, वे जीवंत हैं, वे हर्षित हैं वे निराले हैं, और यह जादू का हिस्सा है सेंट

जूड और मुझे सहायक काम के लिए बहुत सम्मानित किया जाता है क्योंकि वे बच्चों को ग्रह पर सबसे अच्छी देखभाल दे रहे हैं ताकि वे अपने बचपन को पहचान सकें ताकि वे अपने छोटे आंतरिक सुपरहीरो को पा सकें। वे बिना किसी खर्च के ऐसा कर रहे हैं ताकि परिवार अपने युवा लोगों पर ध्यान केंद्रित कर सकें और अस्पताल के बिलों के बारे में चिंता किए बिना रह सकें और इलाज के अत्याधुनिक तरीकों का नेतृत्व कर सकें जो जल्द ही एक इलाज ढूंढ लेंगे।

और यह कि हर बच्चा यह जानने का हकदार है कि वे देखे गए हैं, वे शक्तिशाली हैं, और वे प्यार करते हैं और वे मेज के लिए एक सीट के लायक हैं और उन्हें किसी भी प्रश्न को कहने या पूछने के लिए सब कुछ है, यहां तक ​​कि जब हम दान नहीं करते हैं तो सभी जवाब नहीं हैं। यह करने के लिए। तो, इस उल्लेखनीय संगठन के काम को पहचानने और हम में से प्रत्येक में शक्ति का जश्न मनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ